USE OF THREAT & VIOLENCE IS TERRORISM.INDIA IS FACING BASICALLY CROSS-BORDER TERRORISM.PAKISTAN IS HARVESTING TERRORISM SOWED BY ITSELF. PEOPLE OF ALL RELIGIONS HAVE PLAYED IMPORTANT ROLES IN MAKING OUR COUNTRY STRONG& SECULAR.पाकिस्तान मे जो इस्लामी आतंकवादियो 140 निर्दोष बच्चो की हत्या निर्ममता से कर दी थी उसके लिये इस्लामी TERRORISTS
का नेता हफ़ीज सईद ने तुरंत इसके लिये लिये मोदी जी को दोषी करार दिया और साथ मे खुले आम बदला लेने बात कही है
जब की उस घटना के लिये इस्लामी आतंकवादियो का नेता ने अपनी जिम्मेदारी भी लि थी और कहा था हमने सेना के बच्चो के साथ बदला लिया है !
राजनीति मे आरोप प्रत्यारोप लगते रहते है लेकिन जो उसने भारत मे हमला करने बात कही है वह बेहद खतरनाक है !
पाकिस्तान सरकार को चाहिये की वह या तो हाफ़िज़ सईद के बयानो की पुष्टि करे और भारत को सयुक्त राष्ट्र संघ मे कटघरे खड़ा करे वर्ना इस मौलाना हाफ़िज़ सईद को आतंकवादी घटना करवाने की धमकी देने के आरोप मे गिरफतार करे !
मोदी जी नेतो पेशावर काण्ड पर अपनी सहानुभूति पेश की थी पहली बार नवाज़ शरीफ़ से फोन से बात करके घटना पर दुख प्रकट किया था और इस इस्लामी आतन्कवाद मे बच्चो की हत्या पर संसद मे विरोध प्रस्ताव पास करवाया था देश भर के बच्चो को इस दुख मे दो मिनट मौन रहने की बात करके भारत कीज़नता को उस घटनाके दुख से जोड़ा था !
! दूसरी ओर पाकिस्तानी आतंकवादी कसाब के गिरोह ने जब 26/11/2008 को मुम्बई गोली काण्ड किया था उसमे भी निर्दोष सैकडो लोग मारे गये थे तब पाकिस्तान की संसद मे कोई विरोध प्रस्ताव भी पास नही करवाया था इतना मौलिक अंतर होते हुये भी यह आतंकी हाफ़िज़ सईद भारत को पेशावर काण्ड का दोषी ठहराता है और भारत मे हमला करवाने की बात करता है !
TERRORISM IS NOT RELATED TO ANY RELIGION BUT UNDOUBTEDLY WITH PAKISTAN.
www.brilliantacademyoflearning.com
SSC,Bank Po,Mca Entraance,Nda,Air Force,C_TET,CDS,MBA,B.E.D,D.S.S.S.B Coching(institute) in...
www.brilliantacademyoflearning.com
Brilliant Academy of Learning is an institute for educational, technical, professional and competitive...

Comments

Popular posts from this blog

SSC CGL TIER - 2(QUANTATIVE APTITUDE) ONLINE RE-EXAM PAPER HELD ON 12 JANUARY 2017